• (iOS) Warplane Inc Hills \u0026 WW2 plane मॉड अधिक सहनशक्ति

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Warplane Inc Hills \u0026 WW2 plane ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Warplane Inc Hills \u0026 WW2 plane IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ मॉड अधिक सहनशक्ति ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Warplane Inc Hills \u0026 WW2 plane 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    Warplane Inc. Flugzeug Spiele Action awu

    भयानक और विचित्र रूप से गेम डिजाइनरों ने यह सुनिश्चित करके एक बुरा घुरघुराना किया था कि नियंत्रण इसे अतिरिक्त कठिन बनाने के लिए अस्थिर थे - परिणामस्वरूप अनइंस्टॉल करने के परिणामस्वरूप बहुत सुखद नहीं- गेम मजेदार नहीं है!

    Mrunal Handout Complied PDF | PDF | Legal Tender - Scribd

    एक खेल के लिए वास्तव में दिलचस्प अवधारणा। चुनौतीपूर्ण लेकिन निष्पक्ष, शायद विज्ञापनों को हटाने के लिए भुगतान करेगा, लेकिन यह 30 सेकंड के विज्ञापनों के लिए 2x नकद पुरस्कार देता है (जो एक लंबा रास्ता तय करता है)। अच्छी सेटिंग और सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन। विमान की गतिशीलता भी काफी अच्छी है। यह उन लोगों के बीच संतुलन बनाता है जो विमान नियंत्रण को नहीं समझते हैं और जो लोग करते हैं (फ्लैप्स, लैंडिंग गियर, ब्रेक)। 1 सुझाव: हो सकता है कि अंततः पैरों में समुद्री मील और ऊंचाई (रंगीन एयरस्पीड इंडिकेटर?)

    यह एक अच्छा खेल है। लेकिन केवल इतना है कि फ्री मोड सैंडबॉक्स नहीं है वास्तव में मजेदार नहीं है। आपके प्लेन गेम मोड के अनुकूलन द्वारा एक गड़बड़ है कि आपको जो सबसे दूर मिला है वह 1.24 है और बढ़ता या घटता नहीं है।

    Warplane Inc Hills & WW2 plane Акционе zzv

    pa-page-501.xml - ZEE5

    खेल मजेदार था लेकिन मेरी समस्या यह है कि उन्होंने उन्हें भुगतान करना असंभव बना दिया है मैं बंडल और रैक समय खरीदने की कोशिश करता रहता हूं यह सिर्फ मुझे बताता है कि इस छोर पर एक त्रुटि हुई है मैंने अनइंस्टॉल करने और पुनः स्थापित करने का प्रयास किया है लेकिन कुछ भी काम नहीं करता है। कृपया इसे ठीक करें

    lottery ticket morning

    अच्छा है, लेकिन खेलने के लिए ढेर सारे विज्ञापन देखने होंगे। इसका आनंद नहीं ले सकते

    Space Fly App Android के लिए डाउनलोड - 9Apps

    गेम काफी अच्छा है। केवल एक चीज यह है कि सभी अतिरिक्त सामान जो खेल को एक सैंडबॉक्स के रूप में थोड़ा अधिक बनाते हैं, वे सभी एक अतिरिक्त खरीदारी है और अभियान में कुछ उड़ानों की तरह पूरा करने के बाद और आप अपने विमान को अपग्रेड करने वाले हैं, यह कहते हैं कि यह अभियान के बाद तक उपलब्ध नहीं होगा। कृपया इस मुद्दे को ठीक करें।

    गेमप्ले को लेना थोड़ा कठिन है लेकिन यह अच्छा है

    यह पहली बार में मजेदार है लेकिन समय के साथ पैसा कमाना मुश्किल है जो वस्तु को नष्ट कर रहा है लेकिन वास्तव में दूरी से नहीं, नियंत्रण काफी कठिन है, मुझे लगा कि यह प्रसिद्धि जीतने के लिए भुगतान है जैसे भाई मुझे पता है कि मैं खेल में अच्छा नहीं हूं लेकिन स्तर कठिन हैं अंत में विज्ञापन ठीक है, मुझे पता है कि आप लोगों को किसी तरह पैसे कमाने की जरूरत है, लेकिन थोड़ी देर के बाद उस गेम को खेलने के बाद हर उड़ान में विज्ञापन आते हैं। सच में। हर उड़ान मैं वास्तव में 2 स्टार को रेट नहीं करता क्योंकि विज्ञापन क्योंकि आप लोग काम कर रहे हैं और स्टफ लेकिन खेल ही सभी जगह पर है।

    PIA plane impounded in Malaysia as Pakistan fails to repay debt ... that AerCap sold to Peregrine Aviation Co Ltd, an investment unit of NCB Capital,

    ठीक है ऐप मुझे लगता है कि इसमें एक सच्चे उड़ान सिमुलेशन अनुभव की कमी है।

    *डाउनलोड करने से पहले पढ़ें* इस गेम में काफी संभावनाएं हैं, लेकिन डेवलपर्स या तो परवाह नहीं करते हैं या उन्हें लगता है कि गेम काफी अच्छा है। पहला प्रमुख मुद्दा वहाँ की अधर्मी मात्रा में कीड़े हैं। मैं अनुवाद त्रुटियों को क्षमा कर सकता हूं, लेकिन मैं अपनी प्रगति को रीसेट करने के लिए क्षमा नहीं कर सकता। एक और मुद्दा यह है कि लैंडिंग लगभग हमेशा घातक कैसे होती है। अंत में, परमाणु भी न लें, 1300 मीटर मिनट सुरक्षित ऊंचाई पर, आप ज्यादा हिट नहीं करने जा रहे हैं। रेंडर बहुत कम सेट किया गया है, दुश्मन प्रभावित नहीं होते हैं। एक बेहतर खेल खोजें।

    यह वास्तव में अच्छा खेल है। कुछ विज्ञापन, अपग्रेड करने योग्य विमान, चुनौतीपूर्ण स्तर और बेहतरीन नियंत्रण। यह कुल मिलाकर अच्छा है।

    दिलचस्प कला शैली और माहौल लेकिन गेमप्ले खुद को बहुत तेजी से दोहराता है। आकस्मिक अनुभव जो किसी भी तरह से फायदेमंद नहीं है और हर तरह से इस हद तक सरलीकृत है कि आपको खेलने के लिए लगभग किसी भी मस्तिष्क की आवश्यकता नहीं है। कोई उत्साह नहीं, कोई जुड़ाव नहीं, कहानी और गेमप्ले गठबंधन महसूस नहीं करते हैं, रोमांच या तीव्रता के किसी भी तत्व की कमी है जो वायु सेना पायलट होने के साथ आती है। बहुत असंतोषजनक।

    Lonavala Tourism

    सबसे खराब ... मैंने 210 का भुगतान करके असीमित बारूद खरीदा लेकिन वह सक्रिय नहीं हुआ ... कृपया इस प्लेटफॉर्म को अपडेट या बंद करें।

    2 सितारे, पूरी तरह से अभियान और 206 उड़ानों को पूरा करने के बाद, मैं यह कहने के लिए बहुत योग्य महसूस करता हूं: 1: बहुत कठिन। 2: भौतिकी एक मजाक है क्यों 1? इसकी ग्राइंडी, बस। क्यों 2? हेहे को 2km पर एक विलक्षण फ्लैक शेल BUDDY द्वारा विंग स्निप करने में मज़ा आता है, क्योंकि ऐसा बहुत होता है, ओह आप बच गए? हाँ, लैंडिंग पर टैको बेल के बाद आप शौचालय की तरह विस्फोट करेंगे, भले ही आपने 1 इंच गिरने वाले पंख की तरह जमीन को छुआ हो। खेल सुंदर, अच्छी कहानी, थोड़ा सीखा। पीएस: फ्लेक पवित्र भगवान पीपीएस नेरफ द फ्लैक!

    मेरे लिए ट्यूटोरियल लगभग असंभव है लैंडिंग और सामान

    मेरे द्वारा खेले गए सबसे अच्छे एंड्रॉइड गेम्स में से एक। अच्छी प्रगति और विमानों का अच्छा चयन। मेरे द्वारा निश्चित रूप से इसकी सलाह दी जाएगी।

    Warplane Inc. Flugzeug Spiele Action awu

    शुरुआत में बढ़िया। कई स्तर नहीं हैं। आपके द्वारा उन्हें पूरा करने के बाद, खेल में बहुत कम रीप्ले मूल्य बचा है। आपके पास खेल के पैसे में बहुत सारे पैसे बचे हैं, लेकिन इसे खर्च करने के लिए कुछ भी नहीं है।

    Android के लिए Space Fly APK डाउनलोड करें। मुक्त करने के लिए Space Fly- Airplane Shooter Games, Airplane Games App का

    बहुत सारे विज्ञापन।

    Warplane Inc. Flugzeug Spiele Action bbvh

    एक शानदार खेल और मैं किसी को भी इसकी सिफारिश करूंगा। लोडिंग स्क्रीन में पोस्टर, पत्र और समाचार पत्रों के माध्यम से दिखाई गई कहानी और विश्व निर्माण वास्तव में आपको आकर्षित करता है, और गेमप्ले चुनौतीपूर्ण है और इसमें भाग लेना बहुत मजेदार है। ! हालांकि, बूस्टर लोड नहीं होने के कारण मुझे एक समस्या आ रही है। हालाँकि यह मेरे अंत में हो सकता है, इसलिए यदि आप इस शानदार उत्पाद को डाउनलोड करने के बारे में सोच रहे हैं तो निराश न हों। पढ़ने के लिए धन्यवाद, अच्छा खेल। मैं

    अच्छा खेल है, लेकिन बिना रुके दुर्घटनाग्रस्त होता रहता है, खासकर जब मैं अतिरिक्त नकदी के लिए विज्ञापन देखता हूं, तो विज्ञापन क्रैश होने के बाद मुझे अपना पैसा नहीं देता है!

    Dinosaur Rampage 動作 dzv

    Disney Infinity: Marvel Super Heroes(Android, iOS, PC, PS3, PS4, Vita, Wii U, X360, ... कर्तव्य की पुकार: WWII (पीसी / PS4 / Xbox One)

    एक अच्छा पहला प्रभाव नियंत्रण के लिए भद्दा और अनजाना नहीं लगा।

    नियंत्रण वास्तव में खराब हैं और किसी भी तरह से हवाई जहाज के नियंत्रण से मिलते जुलते नहीं हैं। मैं आप सोपविथ का रीमेक बनाने जा रहे हैं, कम से कम इसे अच्छी तरह से करें।

    मजेदार खेल लेकिन यह बर्बाद हो जाता है कि आप कितना नुकसान उठाते हैं और इतने छोटे रनवे पर उतरना कितना असंभव है जब आपको सुपर जेंटल होना पड़ता है और रनवे की शुरुआत में हमेशा एक इमारत होती है ताकि आप पहले कम उड़ान न भर सकें यह

    मज़ा लेकिन... बूस्टर के लिए विज्ञापन देखने का विकल्प लेने के बाद, अधिकांश समय बूस्टर को पुरस्कृत नहीं किया जाएगा। साथ ही विज्ञापनों में नियंत्रण अक्सर आपको विज्ञापन को घूरते रहने के लिए काम नहीं करेगा...

    Warplane Inc Hills & WW2 plane Акционе zzv

    Warplane Inc. Flugzeug Spiele Action bbvh

    खेल मजेदार और दिलचस्प है। बहुत सारे विज्ञापन। हर बार जब आप दुर्घटनाग्रस्त होते हैं या खेल में कोई विराम होता है, तो वे एक विज्ञापन में जाम हो जाते हैं। बहुत ज्यादा। इतना बेहतर हो सकता है।

    खेल में कुछ सुधार की जरूरत है। 1. हैंगर के माध्यम से जाने के लिए सीधे मिशन यू एचवी शुरू करने के बजाय मेनू थोड़े जटिल है। 2. मुझे नए मिशन पर नया विमान खरीदने के लिए मजबूर करता है, हालांकि मुझे अभी इसकी आवश्यकता नहीं है। 3. जब मैं लगातार लैंड करने में असफल हो रहा होता हूं तो यह मुझे सिंपल मोड के बारे में नहीं बताता है।

    जब भी मैं इस गेम को खेलता हूं तो विमान को नियंत्रित करने वाली टच स्क्रीन लगातार अटक जाती है और यह समय पर विमान को नियंत्रित करना असंभव बना देता है, खासकर जब आपको उतरने की आवश्यकता होती है और उतरने के लिए आपको गति कम करने की आवश्यकता होती है लेकिन फिर भी विमानों को स्थानांतरित करने की कोशिश करना गति कम करने के बाद सामने आना असंभव है क्योंकि जौ चलता है या रहता है जहां यह है और मैं क्रैश और रीसेट के अलावा कुछ नहीं कर सकता, जो दुर्भाग्यपूर्ण कारण है अन्यथा यह गेम मजेदार है लेकिन यह एक मुद्दा इसे खेलने के लिए दर्द बनाता है

    यह वास्तव में एक मजेदार खेल है, लेकिन इसमें से चुनने के लिए बहुत अलग विमान नहीं हैं, और अभियान वास्तव में एक चुनौती लाता है जो मुझे बहुत पसंद है, लेकिन मुझे एक बग मिला जहां मैं विमान को नियंत्रित नहीं कर सकता, भले ही मैंने नहीं लिया क्षति, अन्यथा यह वास्तव में एक मजेदार खेल है, इसे चुनौती पसंद करने वाले किसी भी व्यक्ति को सुझाएं।

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :